अरुण जेटली के निधन पर CM योगी समेत इन नेताओं ने जताया शोक
Latest News
bookmarkBOOKMARK

अरुण जेटली के निधन पर CM योगी समेत इन नेताओं ने जताया शोक

By Jagran calender  24-Aug-2019

अरुण जेटली के निधन पर CM योगी समेत इन नेताओं ने जताया शोक

पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) का शनिवार को दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया.  जेटली के निधन की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने शोक जताया. सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा, तेजस्वी वक्ता, प्रखर अधिवक्ता, पूर्व वित्त मंत्री और अपने तर्क से सभी का दिल जीतने वाले अजातशत्रु, अरुण जेटली जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूँ. योगी आगे कहते हैं कि ईश्वर स्वर्गीय जेटली को मोक्ष दें और उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति दें. ॐ शांति:

दुःखद समाचार से स्तब्ध: डिप्टी सीएम मौर्य

इसी क्रम में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अरुण जेटली के निधन पर अपने संवेदन प्रकट की है. मौर्य ने कहा, अरुण जेटली जी के निधन का अत्यंत दुःखद समाचार से स्तब्ध हूं. जेटली जी का संपूर्ण जीवन देश के गरीबों के समृद्धि में समर्पित था. जेटली जी का निधन देश, संगठन और समाज के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिवार तथा शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें. ॐ शांति...

राजनाथ सिंह दिल्ली रवाना
इसी कड़ी में अरुण जेटली (Arun Jaitley) के निधन की सूचना मिलने पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ में अपने सारे कार्यक्रम निरस्त करके दिल्ली रवाना हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके अपनी संवेदन प्रकट की हैं. वहीं प्रयागराज में अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने अरुण जेटली  दुख जताया हैं. उन्होंने कहा कि जेटली के निधन को बताया देश के लिए अपूरणीय क्षति. गिरी ने कहा कि भारतीय राजनीति में अरुण जेटली महत्वपूर्ण योगदान रहा है. वहीं वित्त मंत्री के रूप में देश की अर्थव्यवस्था को उन्होंने मजबूत किया. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष की मानें तो जेटली ने एक अधिवक्ता के रूप में देश की सेवा में अपना योगदान दिया.

देश की राजनीति में बहुत बड़ा योगदान: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने जेटली के निधन पर उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की हैं. मायावती ने कहा, पूर्व केन्द्रीय वित्त/रक्षा मंत्री व बीजेपी के प्रमुख नेता श्री अरुण जेटली के निधन की खबर अति-दुःखद. वे बीमार थे व उनका हालचाल लेने हाल ही में मैं एम्स गयी थी. वे नामी वकील व अच्छे इंसान थे. देश की राजनीति में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकेगा. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES :

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know