कोहिनूर इमारत मामला: राज ठाकरे के समर्थन में आए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

कोहिनूर इमारत मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के समर्थन में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आ गए हैं. उद्धव ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में कुछ सामने नहीं आएगा. ईडी ने राज ठाकरे को पूछताछ के लिए 22 अगस्त को बुलाया है.
गौरतलब है कि राज ठाकरे और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मनोहर जोशी के बेटे उन्मेश जोशी को आईएलएंडएफएस से संबंधित मामले में समन जारी किया है. इस पर विपक्ष ने सोमवार को एतराज जताया और ईडी के इस कदम की आलोचना की. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा, नरेंद्र मोदी नया हिटलर हैं. बीजेपी नेताओं से पूछताछ क्यों नहीं हो रही है?
स्वाभिमान शेतकरी संगठन के प्रमुख राजू शेट्टी ने ठाकरे के खिलाफ ईडी के कदम को विरोधियों को शिकार बनाने की कार्रवाई करार दिया. वहीं, शिवसेना प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने कहा कि ठाकरे और जोशी के खिलाफ ईडी की ओर से उठाए गए कदम में उन्हें कुछ भी असामान्य नहीं लग रहा है.
प्रवर्तन निदेशालय आईएलएंडएफ का कर्ज और जोशी के मालिकाने वाली कंपनी कोहिनूर सीटीएनएल में 850 करोड़ रुपये के निवेश मामले में कथित अनियमितताओं की जांच कर रहा है. यह कंपनी दादर पश्चिम स्थित कोहिनूर स्क्वे यर टॉवर का निर्माण कर रही है.

More videos

See All