पूर्व सीएम बाबूलाल के निधन पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री भूपेश ने जताया शोक

 मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर छग के राज्यपाल अनुसुईया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है. 
राज्यपाल अनुसूईया उइके ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि स्वर्गीय गौर आजीवन जन सेवा में लगे रहे. उनके लिए जनहित सर्वोपरि था. उनमें प्रखर नेतृत्व और संगठक का गुण था. राज्यपाल ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करे और शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे. 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक सन्देश में कहा है कि स्वर्गीय बाबूलाल गौर एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे, उन्होंने अपना पूरा जीवन जनता की सेवा में समर्पित कर दिया. बघेल ने स्वर्गीय गौर के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.
बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बाबूलाल गौर का बुधवार सुबह 89 वर्ष की उम्र में भोपाल के नर्मदा अस्पताल में निधन हो गया है. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. वे पिछले 14 दिनों से नर्मदा अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे.

More videos

See All