सद्भावना दौड़ से दूर रहे अजय कुमार, बलमुचू ने ये कहकर कसा तंज
Latest News
bookmarkBOOKMARK

सद्भावना दौड़ से दूर रहे अजय कुमार, बलमुचू ने ये कहकर कसा तंज

By News18 calender  20-Aug-2019

सद्भावना दौड़ से दूर रहे अजय कुमार, बलमुचू ने ये कहकर कसा तंज

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Former PM Rajiv Gandhi) की 75वीं जयंती (Birth Anniversary) पर रांची में कांग्रेस की ओर से सद्भावना दौड़ का आयोजन हुआ. मोरहाबादी मैदान से शहीद चौक तक गई इस दौड़ में बड़ी संख्या में युवक- युवतियों ने हिस्सा लिया. दौड़ में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह, विधायक
दल के नेता आलमगीर आलम, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू समेत पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

दौड़ से दूर रहे अजय कुमार 

हालांकि इस आयोजन में अजय कुमार ने हिस्सा नहीं लिया. हाल ही में प्रदेश के कुछ बड़े नेताओं से नाराज होकर उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया.
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बालमुचू ने उनपर तंज कसते हुए कहा कि साफ पता चलता है कि पार्टी के प्रति समर्पित कौन है. जितना दर्द कांग्रेस के पुराने नेताओं को पार्टी के लिए है, उतना बाहर से आए नेताओं को नहीं है.

आरपीएन सिंह ने इस दौरान पूर्व पीएम की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि उनके सपने को पूरा करने का संकल्प झारखंड के नेताओं ने लिया है.

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि आज जिस झारखंड में हम सब हैं, उस शब्द को तब प्राथमिकता मिली जब केन्द्र की सरकार ने कमिटी ऑफ झारखंड मैटर्स बनाया और उसके बाद 1990 में उसकी रिपोर्ट संसद में पेश की गयी.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know