सबका साथ-सबका विकास कहीं दिखाई नहीं देता : सैनी

 लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमों एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने फरीदाबाद में एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार का सबका साथ और सबका विकास जमीन पर कहीं दिखाई नहीं देता है। अनुसूचित जाति और पिछड़े वर्ग की हिस्से पर जो लूट-पाट कांग्रेस के समय में थी। वो आज भी बरकरार है। पिछड़े वर्ग की हिस्सेदारी केन्द्रीय सेवाओं में 11.23 प्रतिशत है और अफसर शाही में 6 और 7 प्रतिशत की हिस्सेदारी अभी तक मिली है। 
तंवर ने कहा- पार्टी के खिलाफ रैली अनुशासनहीनता, हाईकमान से करूंगा शिकायत
माननीय प्रधानमंत्री ने अभी तक जो 89 सचिव नियुक्त किए हैं उसमें एक भी पिछड़े वर्ग से नहीं है और उनकी कैबिनेट मिनिस्ट्री में भी एक भी पिछड़े वर्ग का चेहरा नहीं है। जिसकी जितनी भागेदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी की तर्ज पर जातिगत आँकड़ों के अनुपात में सरकार में भी हिस्सेदारी होगी तभी सबका साथ और सबका विकास होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में 2016 में जो अत्याचार हुआ उसमें भी मनोहर लाल खट्टर इंसाफ नहीं दिला सके। 
बल्कि आरोपियों की ही मदद करते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार यदि प्रदेश में बनती है तो वो मक्कार लोगों का गिरेबान पकड़ कर दिखा देंगे। इस मौके पर प्रदेश की महिला अध्यक्ष राजबाला, जिला अध्यक्ष खेमचंद सैनी, ईश्वर कौशिक, पंडित राम प्रताप गौड़, आशीष गौड़, अखिल गिरधर, शिवम् शर्मा, मनीष, देवेंद्र गिरी, दिनेश शर्मा आदि  उपस्थित रहे। 

More videos

See All