PM MODI और अमित शाह से मिले CM रघुवर दास, AIIMS में जाना अरुण जेटली का हाल

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी को झारखंड में हो रहे विकास कार्यों के बारे में तफसील से जानकारी दी। सीएम ने पीएम से मुलाकात के बाद अपने ट्विटर संदेश में प्रधानमंत्री का धन्‍यवाद करते हुए लिखा कि वे हमेशा झारखंड की जरूरतों का ख्‍याल रखते हैं
हर पल झारखण्ड की जरुरतों का ख्याल रखने के लिए प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी का कोटि- कोटि धन्यवाद। आपके नेतृत्व में झारखण्ड तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से नई दिल्‍ली में मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने झारखंड के विकास समेत कई मुद्दों पर लंबी चर्चा की। सीएम शास्त्री भवन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से  भी मिलेंगे। वे मंगलवार को ही नई दिल्ली से रांची के लिए प्रस्थान करेंगे और शाम में रांची पहुंच जाएंगे।
 
इससे पहले मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार देर शाम भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचकर लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने उनके परिजनों और एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

More videos

See All