शिवराज बोले- भारत के लिए भगवान का वरदान हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान हैं. इस दौरान बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की तुलना अर्जुन और कृष्ण से की है.
राजस्थान की राजधानी जयपुर में शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान हैं. उनकी और अमित शाह की जोड़ी अर्जुन और कृष्ण की तरह है. इनके नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है, लेकिन देश को आगे बढ़ाने में आम नागरिक भी अपना योगदान दें.'
उन्होंने कहा कि हमने सदस्यता अभियान के साथ वृक्षारोपण जैसे सामाजिक कार्यक्रमों को जोड़ा है. स्वच्छता, वृक्षारोपण और पानी बचाओ को लेकर पीएम मोदी कई बार आह्वान कर चुके हैं. इनको पूरा करने की दिशा में भी भारतीय जनता पार्टी के सदस्य अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी की इस अपील को जमीन पर ऐसे उतार सकते हैं 14 करोड़ किसान
इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा, 'पीएम मोदी ने जिस अभूतपूर्व इच्छाशक्ति और संकल्प शक्ति का परिचय दिया है, वो भगवान की मर्जी के बिना नहीं हो सकती है. चाहे आतंकवाद को कुचलने का मामला हो या कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने का मामला हो या फिर तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने का मामला हो. इन मामलों को लेकर लोग डरते थे और कोई कुछ बोलने तक को राजी नहीं होता था.'
अगर चाहते, तो मध्य प्रदेश में नहीं बनती कांग्रेस की सरकार
शिवराज सिंह चौहान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर हम चाहते, तो मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनती, क्योंकि पूरा और स्पष्ट बहुमत कांग्रेस के पास नहीं था. कांग्रेस ने सपा, बसपा और निर्दलीयों को मिलाकर सरकार बनाई है. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में हमको वोट ज्यादा मिले थे. हमारी सीट जरूर थोड़ी कम रह गई. जयपुर में बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो अपनी तरफ से कमलनाथ की मध्य प्रदेश की सरकार को गिराने की पहल नहीं करेंगे.

More videos

See All