टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देने के कारण कांग्रेस हुई पराजित : सुशील मोदी

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि संसदीय चुनाव से पहले कांग्रेस देशद्रोह कानून समाप्त करने की मंशा जाहिर कर टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हो गयी थी. पर, देशभक्त जनता ने कांग्रेस को  पराजित कर दिया. ढाई महीने के दिखावटी आत्ममंथन के बाद पार्टी जब देशद्रोह और भ्रष्टाचार के समर्थन को हार के असली कारण के रूप में स्वीकार करने का साहस नहीं दिखा पायी, तो गैर-गांधी अध्यक्ष का वादा तोड़ कर सोनिया गांधी की गोद में लौट आयी. 
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का लंबी बीमारी के बाद निधन
बिहार में कांग्रेस के दोस्त राजद का भी यही हाल है. लालू प्रसाद ना परिवार के भीतर राजनीतिक वारिस खोज पाये, ना परिवार से बाहर. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 निष्प्रभावी होने के बाद से कांग्रेस लगातार पाकिस्तान की भाषा बोल रही है. देशभक्ति नहीं, केवल नेहरू-गांधी परिवार की भक्ति ही कांग्रेस की ब्रांड इक्विटी बची है. 
अधीर रंजन चौधरी का बयान परिवार भक्ति है. परिवारवादी दलों के लिए जनता और देशहित का कोई मूल्य नहीं होता. वहीं, सुशील कुमार मोदी 19 अगस्त को नयी दिल्ली जायेंगे. वे पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के परिजनों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेंगे. पूर्व वित्त मंत्री एम्स में भर्ती हैं और उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. 

More videos

See All