केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी की नई रणनीति, अब इस मुद्दे पर घेरने की तैयारी
Latest News
bookmarkBOOKMARK

केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी की नई रणनीति, अब इस मुद्दे पर घेरने की तैयारी

By News18 calender  17-Aug-2019

केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी की नई रणनीति, अब इस मुद्दे पर घेरने की तैयारी

दिल्ली में जल्द ही विधानसभा के चुनाव (Assembly election) होने हैं, और अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर दिल्ली (Delhi) की जनता को बेवकूफ बनाना शुरू कर दिया है यह कहना है बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल का. गोयल ने आरोप लगाया कि केजरीवाल अनाधिकृत कॉलोनियों (Illegal Colonies) के निवासियों को धोखा दे रहे हैं. इन कॉलोनियों का तब तक कोई हल नहीं निकल सकता जह तक केंद्र, राज्य और नगर निगम एक साथ न बैठें. गोयल ने आरोप लगाया कि केंद्र के कामों का श्रेय लेना चाहते हैं केजरीवाल. उन्होंने कहा कि दिल्ली बीजेपी (Delhi Bjp) इसके खिलाफ तालकटोरा (Talkatora) में एक रैली निकालेगी.

लद्दाख बीजेपी सांसद जमयांग सेरिंग के बिगड़े बोल, कहा- 'UN में लद्दाख की चर्चा होने से खुश हूं'

जनता को बेवकूफ बना रहे केजरीवाल
बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल का कहना है कि पहले कांग्रेस ने और अब केजरीवाल सरकार ने अनाधिकृत कॉलोनियों के नाम पर जनता को धोखा देने का काम शुरू कर दिया है. गोयल ने बताया कि दिल्ली सरकार ने कुछ नहीं किया इसलिए केंद्र ने एलजी की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया जो देखेगी कि कैसे जल्द से जल्द इन कॉलोनियों में रहने वाले लोगों को इनका मालिकाना हक मिले. उन्होंने कहा कि इसके लिए बीजेपी तालकटोरा में रैली निकालकर 'अनधिकृत कॉलोनी चलो' अभियान की शुरुआत करेगी.

दिल्ली सरकार के मंत्री पर साधा निशाना
विजय गोयल ने दिल्ली सरकार के राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत के खिलाफ अनाधिकृत कॉलोनियों को लेकर झूठा बयान जारी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब तक केंद्र सरकार इन कॉलोनियों को नियमित करने के नियमों को जारी नहीं करेगी तब तक राजस्व विभाग रजिस्ट्रेशन में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा सकता. उन्होंने कहा कि जब तक तीनों निकाय केंद्र, दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगम इकट्ठे नहीं बैठेंगे तब तक इसका कोई हल नहीं निकलेगा.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know