बैंड बाजे के साथ तेजस्वी का इंतजार करते रहे नेता-कार्यकर्ता, नहीं आये नेता प्रतिपक्ष, RJD की बैठक स्थगित

आरजेडी के नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को शनिवार को निराश कर दिया. तेजस्वी यादव के पटना आगमन को लेकर पार्टी नेता और कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ पटना हवाई अड्डा पहुंचे थे. तेजस्वी यादव के नहीं आने से निराश कार्यकर्ता बैंड बाजे के साथ वापस लौट गये. इसके बाद आरजेडी की आज होनेवाली अहम बैठक स्थगित कर दी गयी. 
जानकारी के मुताबिक, आरजेडी की अहम बैठक शुक्रवार को बुलायी गयी थी. बैठक में तेजस्वी यादव के शामिल होने की बात कही गयी थी. लेकिन, तेजस्वी यादव के शुक्रवार को नहीं आने के कारण बैठक शनिवार तक के लिए जारी रखी गयी. आरजेडी की वर्तमान स्थिति और सदस्यता अभियान को लेकर बुलायी गयी बैठक तेजस्वी यादव की अनुपस्थिति में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की अध्यक्षता में शुरू हुई. इसमें तेजस्वी यादव, उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ-साथ मीसा भारती भी शामिल नहीं हुई.
राबड़ी देवी ने दिया विधायकों को 20 हजार सदस्य बनाने का टास्क
तेजस्वी यादव के शनिवार को पटना आने की संभावनाओं के मद्देनजर बैठक को शनिवार तक जारी रखा गया था. इसके बाद पार्टी नेता और कार्यकर्ता शनिवार की सुबह पटना एयरपोर्ट पहुंचे. पार्टी नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी यादव की फ्लाइट का इंतजार करते रहे. बैंड बाजे के साथ पटना एयरपोर्ट पहुंचे कार्यकर्ता दोपहर दो बजे की फ्लाइट का इंतजार करते रहे. उन्हें उम्मीद थी कि दोपहर की फ्लाइट से वह पटना आयेंगे. लेकिन, तेजस्वी यादव के पटना नहीं लौटने पर वे निराश हो गये और बैंड बाजे के साथ वापस लौट आये. तेजस्वी यादव के नहीं आने के बाद शनिवार को होनेवाली बैठक को स्थगित कर दिया गया है. आधिकारिक बयान में बताया गया कि अपरिहार्य कारणों से बैठक अब नहीं होगी. 

More videos

See All