मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भोजपुर का कार्यक्रम रद्द कर अरुण जेटली को देखने के लिए दिल्ली रवाना

दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को देखने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यक्रम रद्द कर दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं. मालूम हो कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के दिल और फेफड़े ठीक से काम नहीं करने के बाद उन्हें एक्स्ट्रा कॉर्पोरियल लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है.
छपरा शहर के विकास पर 900 करोड़ होंगे खर्च : राजीव प्रताप रूडी
जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को भोजपुर जिले के पीरो के पूर्व विधायक रघुपति गोप के श्राद्धकर्म में हिस्सा लेने के लिए नगरांव जानेवाले थे. मुख्यमंत्री ने भोजपुर जिले के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. बताया जा रहा है कि अब उनके स्थान पर जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरपी सिंह भोजपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे. 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार की दोपहर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली से मिलने के लिए रवाना हो गये हैं. पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बतायी जा रही है. मालूम हो कि नौ अगस्त को उनकी तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनके दिल और फेफड़े के ठीक से काम नहीं करने के कारण उन्हें एक्स्ट्राकोर्पोरियल लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है. जेटली की हालत नाजुक बतायी जा रही है. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनके उपचार पर नजर रख रही है.

More videos

See All