पार्टी कार्यकर्ताओं में केजरीवाल ने भरा जोश, कहा- इस बार जीतेंगे सभी 70 सीटें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं के योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि अगले साल होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) सभी 70 सीटें जीतेगी। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने 51वें जन्मदिन पर सिविल लाइंस स्थित निवास पर बधाई देने पहुंचे कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पार्टी के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं पार्टी कार्यकर्ताओं का संगठन के प्रति दिए गए उनके योगदान के लिए धन्यवाद करता हूं। पिछले विधानसभा चुनाव में हमने 67 सीटें जीती थीं, इस बार सभी 70 सीट जीतेंगे।
पीएम को दिया धन्यवाद
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी और कामना की कि वह वर्षो तक सफलतापूर्वक आम लोगों की सेवा करते रहें। उनकी अच्छी सेहत एवं लंबी उम्र की कामना की। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ट्वीट किया कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद पीएम सर।
केजरीवाल पीएम पर रहे हैं हमलावर
गौरतलब है कि केजरीवाल ने मोदी के पहले प्रधानमंत्रित्व काल में कई मौकों पर उन पर निशाना साधा था, लेकिन जब से केंद्र में भाजपा ने दूसरी बार सरकार बनाई है, मुख्यमंत्री ने मोदी पर सार्वजनिक रूप से हमला नहीं किया है।

पाकिस्तान को भारत का मुंह तोड़ जवाब, रद्द की थार लिंक एक्सप्रेस
 
जून में पीएम से हुई थी मुलाकात
इस साल जून में केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से भेंट की थी और मानसूनसीजन में यमुना के जल के भंडारण के लिए संयंत्र लगाने की दिल्ली सरकार की योजना के लिए सहयोग मांगा था। इस भेंट के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि दिल्ली सरकार को सहयोग का पूरा आश्वासन मिला है। दिल्ली के विकास के लिए यह जरूरी है कि दिल्ली सरकार एवं केंद्र मिलकर काम करे। वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर समेत कई अन्य लोगों ने भी केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी।

More videos

See All