सीएम मनोहर लाल ने बताया- पीएम मोदी 8 को रोहतक में करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा का समापन

सीएम मनोहर लाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अपने मजबूत संगठन और सरकार की उपलब्धियों के आधार पर विधानसभा चुनाव मैदान में उतरेगी। सीएम शुक्रवार सुबह सिंचाई विश्राम गृह में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 18 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा कालका से शुरू होने वाली है अाैर 8 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक में इसका समापन करेंगे। विधानसभा चुनाव की नजदीकियों के चलते पीएम का यह कार्यक्रम अहम माना जा रहा है। इससे पहले लोकसभा चुनाव में भी मोदी रोहतक में आए थे। 
रोहतक रैली के लिए सक्रिय हुए हुड्डा, सोनिया गांधी से भी कर सकते हैंं मुलाकात
मनोहर लाल ने कहा कि जल संकट, बढ़ती जनसंख्या और भ्रष्टाचार के विषय को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की चिंता जायज है। इन सभी मुद्दों को जनता की सहभागिता के साथ सकारात्मक दिशा की ओर ले जाया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन सब विषयों पर क्या नीति होगी पार्टी स्तर पर इनके ऊपर विचार करते हुए काम किया जाएगा। 
आर्थिक मंदी और आटोमोबाइल सेक्टर में कर्मियों की छंटनी के बारे में सीएम ने कहा कि ऑटो मोबाइल इंडस्ट्री का इतिहास रहा है कि चार पांच साल बाद इसमें मंदी का दौर आता रहा है जैसे 2013-2014 में आया था। अभी फिर से वही दौर है लेकिन यह स्थाई नहीं है और इसके कई कारण होते हैं। कई बार उपलब्धता अधिक और मांग कम होती है, तो मंदी का दौर आता है और जब मांग अधिक और उपलब्धता कम होती है इंडस्ट्री आगे बढ़ती है। किसानों की गेहूं की फसल जलने पर मुआवजे के संबंध में उन्होंने कहा कि सरकार की नीति के अनुसार प्रभावित किसानों को सहायता प्रदान की जाएगी।

More videos

See All