BJP MLA का विवादित बयान- राहुल गांधी को राखी नहीं बांधती प्रियंका, सबूत भी मांगा

मध्य प्रदेश से बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. बीजेपी विधायक ने रक्षाबंधन के मौके पर कहा कि ऐसा कोई सबूत नहीं है कि प्रियंका गांधी कभी राहुल को राखी बांधती हैं. इतना ही नहीं, विधायक ने प्रियंका-राहुल की राखी बांधने वाली तस्वीर लाने वाले को ईनाम देने का भी एलान कर दिया.

नरेला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने ऐलान किया है कि अगर कोई राहुल गांधी की प्रियंका से राखी बंधवाते समय की तस्वीर सामने लाएगा, तो वो उसे ईनाम देंगे. दरअसल विश्वास सारंग का ये बयान रक्षाबंधन के मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के कुछ चुनिंदा महिलाओं से राखी बंधवाने के मामले में आया है. बता दें कि रक्षाबंधन के मौके पर प्रियंका गांधी ने राहुल के साथ बचपन की एक बेहद प्यारी फोटो भी गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी.
'इटली के रीति-रिवाज़ मानते हैं राहुल-प्रियंका'
विश्वास सारंग ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि इटली की रीति-नीति मानने वाले नेता जब सत्ता में आएंगे, तो ऐसी ही तस्वीरें सामने आएंगी. कांग्रेस के नेताओं को रक्षाबंधन से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि ये लोग इटली की नीति मानते हैं. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में जब शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री थे, तब सीएम हाउस में रक्षाबंधन के मौके पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाता था और शिवराज महिलाओं से राखी बंधवाया करते थे. इसी बात को लेकर विश्वास सारंग ने कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की, लेकिन राहुल और प्रियंका पर विवादित बयान दे बैठे.

More videos

See All