पीएम मोदी के संकल्पों के फैन बने कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम

 अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों को सराहा. उन्होंने कहा कि छोटा परिवार, प्लास्टिक के खिलाफ मुहिम और वेल्थ क्रिएटर्स वाले बयान का स्वागत करना चाहिए.
यह भी पढ़ें: महबूबा की बेटी ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, बोलीं- हमें जानवरों की तरह रखा गया
पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, "स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री द्वारा की गई तीनों घोषणाओं का हम सभी को स्वागत करना चाहिए - छोटा परिवार रखना देशभक्ति वाला कर्तव्य है, संपत्ति सृजित करने वालों का सम्मान करें और सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करे." पूर्व वित्त मंत्री ने कहा, "मैं आशा करता हूं कि इन तीनों बातों में से वित्त मंत्री और उनके कर अधिकारियों और जांचकर्ताओं की टीम ने प्रधानमंत्री के दूसरे उद्बोधन को जोर से और स्पष्ट रूप से सुना होगा."
जनसंख्या विस्फोट और सिंगल यूज प्लास्टिक के उन्मूलन के संदर्भ में चिदंबरम ने कहा, "पहली और तीसरी उद्घोषणाएं लोगों के मूवमेंट का जरूर हिस्सा बननी चाहिए. सैकड़ों समर्पित स्वयंसेवक संगठन हैं जो स्थानीय स्तरों पर इन अभियानों की अगुवाई करने के लिए तैयार हैं."

More videos

See All