मनोज तिवारी का कांग्रेस पर बड़ा आरोप- 3 परिवारों के लिए कश्मीरियत को कर दिया कुर्बान

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने के लिए संघर्ष करने वालों की जिंदगी बीत गई, लेकिन कांग्रेस की सरकारों तक उनकी आवाज नहीं पहुंची। कांग्रेस ने कश्मीर के तीन राजनीतिक परिवारों को लाभ पहुंचाने के लिए कश्मीरियत को कुर्बान कर दिया था। भाजपा साफ नीयत के साथ देश के विकास के लिए काम कर रही है। अनुच्छेद 370 और 35ए को हटाना भाजपा का संकल्प था जो पूरा हो गया है। राष्ट्रवाद भाजपा के खून में है और संगठन का हर निर्णय राष्ट्रहित के लिए लिया जाता है। वह बुधवार रात मॉडल टाउन में एक शाम देश के नाम कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा ने किया। वहीं डॉ. अंबेडकर पार्क कोंडली में भी एक कार्यक्रम आयोजित हुआ। 
सदस्यता अभियान सफल बनाने में जुटे भाजपा कार्यकर्ता
वहीं, सदस्यता अभियान के अंतिम चरण को सफल बनाने में भाजपा नेता जी जान से जुट गए हैं। इसी कड़ी में प्रदेश भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें पार्टी के विभिन्न विभागों, प्रकल्पों व प्रकोष्ठों के प्रभारी, सह-प्रभारी, प्रमुख व सह-प्रमुख शामिल हुए। उन्हें बूथ स्तर पर जनसंपर्क बढ़ाने व ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में शामिल करने को कहा गया। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के मुद्दे को भी जनता के बीच प्रचारित किया जाएगा।
भाजपा संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कहा कि दिल्ली के कार्यकर्ताओं की मेहनत व लगन से संगठन पर्व सदस्यता अभियान अपनी मुकाम की ओर आगे बढ़ रहा है। सदस्यता अभियान की तिथि 11 अगस्त से बढ़ाकर 20 अगस्त कर दी गई है। समापन तिथि के बढ़ने से हम सभी की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। हमें और अधिक संख्या में लोगों को भाजपा से जोड़ने के लिए काम करना है। इस बात का विशेष ध्यान रखते हुए क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की सक्रियता बढ़ानी होगी। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का निर्णय ऐतिहासिक है जिसके बारे में लोगों को बताकर उन्हें भाजपा के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करना है।

प्रदेश महामंत्री व सदस्यता अभियान प्रमुख कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि दिल्ली के कार्यकर्ता सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए गंभीरता से काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता की मेहनत व लगन का परिणाम है कि रिकॉर्ड संख्या में दिल्ली के लोग भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं। काफी संख्या में लोग खुद भाजपा से जुड़ने के लिए संपर्क कर रहे हैं। सत्ता में बैठी आम आदमी पार्टी की सरकार से दिल्ली की जनता परेशान है क्योंकि 54 महीने में इसने कोई भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया है। दिल्लीवासियों की उम्मीदें भाजपा के साथ जुड़ी हैं। इस स्थिति में हमें लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए उनके बीच जाना होगा।

More videos

See All