मायावती ने ट्वीट कर दी स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई, कही ये बात
Latest News
bookmarkBOOKMARK

मायावती ने ट्वीट कर दी स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई, कही ये बात

By News18 calender  15-Aug-2019

मायावती ने ट्वीट कर दी स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई, कही ये बात

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को ट्वीट कर देशवासियों को 73वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के पर्व की बधाई दी. हालांकि इस दौरान उन्होंने जनकल्याण के लिए संविधान कितना सफल रहा और महिला अपराधों पर सवाल भी खड़े किए.

मायावती ने ट्वीट कर लिखा, "समस्त देशवासियों खासकर वीर सपूतों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई व अनेकों शुभकामनायें. वैसे देश की जनता के लिए यह दिन आंकलन करने का समय है कि हुकमरान जमातों ने आजादी के बाद अपनी सत्ता के दौरान अब तक संविधान को खासकर जनहित व जनकल्याण के मामले में कितना सफल/विफल बनाया है?"

मायावती ने रक्षाबंधन के त्योहार पर भी देशवासियों को बधाई दी और बहन-बेटियों के प्रति बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर की. उन्होंने लिखा समस्त देशवासियों को रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई व ढेर शुभकामनाएं. भाई-बहनों के पवित्र रिश्तों के लिए अहम् इस त्योहार का महत्व वर्तमान समय में और भी ज्यादा बढ़ जाता है जब देश में बहन-बेटियों के लिए क्रूरता व वहशीपन लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिससे समाज में हर तरफ चिन्ता की लहर है."

राहुल प्रियंका ने भी स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) व राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी ट्वीट कर देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की बधाई दी. राहुल गांधी ने महात्मा गांधी के विचारों को कोट करते हुए लिखा, " सही मायने में सच्ची आजादी सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चल कर ही पूर्ण होती है. आजादी के 73वें वर्षगांठ पर आप सभी को ढेरों बधाई."

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, " आज देश आज़ाद हुआ था. आज हमारे साहस की जीत हुई. हमने सत्य की कसौटी पर भविष्य देखा और एक व्यक्ति-एक वोट की नींव डाली."

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 17

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know