भाजपा महिला विधायक को जनसभा में युवक ने थप्पड़ मारा; परिजन बोले- आरोपी 7 साल से मानसिक बीमार

मुलाना से भाजपा विधायक संतोष सारवान को सोमवार को जनसभा में युवक ने थप्पड़ मार दिया। विधायक गांव सरदेहड़ी के पंचायत घर में एक उद्‌घाटन कार्यक्रम में पहुंचीं थी। कार्यक्रम के बाद जैसे ही सोफे से उठनी लगीं तो गांव के ही 25 वर्षीय तलविंद्र सिंह ने मुंह पर थप्पड़ मारा। विधायक गिरते-गिरते बचीं और सुरक्षा कर्मी ने उन्हें संभाला। इसके बाद समर्थकों ने युवक को पीट दिया।
बाद में तलविंद्र के पिता महिंद्र सिंह व माता जसबीर कौर मुलाना रेस्ट हाउस में विधायक से मिलने पहुंचे, लेकिन समर्थकों ने उन्हें वहां से निकाल दिया। परिजनों का कहना है कि तलविंद्र 7 साल से मानसिक रूप से बीमार है। उसका उपचार चल रहा है। एसपी अभिषेक जोरवाल ने कहा कि मारपीट, हत्या की धमकी देने और लोकसेवक पर हमले के आरोप में केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया गया है। विधायक सारवान ने कहा कि अब ये पुलिस का मैटर है। 
पुलिस ने सरपंच जल सिंह की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट करने, लोकसेवक पर बल प्रयोग करने, जान से मारने की धमकी देने और साजिश रचने की धाराओं में केस दर्ज किया है। एफआईआर में लिखा है कि थप्पड़ मारने के बाद आरोपी ने कहा-अज मैं तैनु छड्‌डा गां नी, मै तैनु जान तों मारांगा।

More videos

See All