उन्नाव रेप: ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का आज होगा नार्को टेस्ट

उन्नाव रेप की पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे की जांच कर रही सीबीआई के लिए आज का दिन अहम है. दरअसल, सीबीआई के अफसर एक्सीडेंट करने वाले ट्रक के ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन श्रीवास का नॉर्को टेस्ट कराएंगे.
कश्मीर में कांग्रेस ने क्या-क्या गंवाया?
गुजरात के गांधीनगर फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में आज यानी मंगलवार को नार्को, ब्रेन मैपिंग और फिंगर प्रिंटिंग टेस्ट होगा. इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.
सड़क हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर आशीष कुमार पाल और क्लीनर मोहन को सुप्रीम कोर्ट ने 7 दिन की न्यायिक हिरासत में लखनऊ जेल भेजा था.
CBI को मिली थी ट्रक ड्राइवर की रिमांड
मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शनिवार कोर्ट में नई याचिका दाखिल करके ट्रक ड्राइवर और क्लीनर की रिमांड की मांग की थी, जिसके बाद सीबीआई को दोनों की 3 दिन की रिमांड मिली थी.
उन्नाव रेप पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे के आरोपी ट्रक का मालिक देवेंद्र किशोर पाल से भी सीबीआई पहले पूछताछ कर चुकी है.
सीबीआई दफ्तर में ट्रक मालिक देवेंद्र किशोर ने कहा था कि मैं बेकसूर हूं और मेरा विधायक कुलदीप सेंगर या उसके किसी परिचित से कोई वास्ता नहीं है.
पीड़िता की हालत गंभीर
उन्नाव रेप केस की पीड़िता का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. सड़क हादसे में घायल पीड़िता के वकील की भी हालत गंभीर बनी हुई है.
सेंगर पर आरोप तय
उन्नाव रेप केस की सुनवाई दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में चल रही है. शुक्रवार को कोर्ट ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप तय कर दिए. कोर्ट ने कहा कि सेंगर के खिलाफ आरोप तय करने के पर्याप्त साक्ष्य है. कोर्ट ने विधायक कुलदीप सेंगर पर आइपीसी की धारा 120b, 363, 366, 109, 376(i) और पॉक्सो एक्ट 3&4 के तहत आरोप तय किए हैं.
बता दें कि इससे पहले हुई सुनवाई के दौरान सीबीआई ने जज से कहा था कि उनकी जांच में साफ हो गया था कि कुलदीप सिंह सेंगर पर 4 जून 2017 को पीड़िता के साथ बलात्कार करने और शशि सिंह के साजिश में शामिल होने के आरोप सही हैं. इसी के आधार पर कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई थी.

More videos

See All