J-K: सत्यपाल मलिक का आरोप- कश्मीर पर झूठ बोल रहे हैं राहुल गांधी

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कश्मीर के हालात को लेकर झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कश्मीर में एक भी गोली नहीं चली है और न ही कहीं लाठीचार्ज हुआ है.
जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य होने के बारे में उन्होंने कहा, अनुच्छेद 370 अब वापस नहीं होने जा रहा और लोग जितनी जल्दी इस बात को समझ लें, हालात उतनी जल्दी सुधरेंगे. यह एक बदला हिंदुस्तान है और अब अनुच्छेद 370 नहीं रहा.
आपको बता दें, जम्मू कश्मीर के लोग राज्य का विशेष दर्जा हटने के बाद भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच सोमवार को पहली ईद मना रहे हैं. राज्य प्रशासन ने नमाज की व्यवस्था की देखरेख को लेकर और त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने के लिए स्थानीय मौलवियों के साथ बैठक भी की. हिंसा के डर से रविवार को श्रीनगर में फिर से कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध लगा दिए गए थे, जिसके कारण वहां की अधिकांश मस्जिदों में ईद की नमाज की अनुमति नहीं दी गई थी.
सरकार की ओर से साझा की गई तस्वीरों के अनुसार, छोटी मस्जिदों में ईद की नमाज का आयोजन किया गया था.
जम्मू कश्मीर पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सोमवार सुबह बताया गया, "घाटी के अलग अलग हिस्सों में ईद की नमाज शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई. अब तक किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है." त्योहार के बीच, पुलिस और सुरक्षाकर्मियों को ले जाने वाले सरकारी वाहन लगभग सभी सुनसान और भीड़भाड़ वाली सड़कों पर दौड़ते देखे गए, जो आमतौर पर ऐसे अवसरों पर देखने को मिलते हैं. 

More videos

See All