सोनिया गांधी फिर बनीं कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष, अब झारखंड के वरिष्‍ठ नेताओं के दिन बहुरेंगे; दी बधाई

दिल्‍ली में लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने सोनिया गांधी काे कांग्रेस का अंतरिम अध्‍यक्ष चुना है। ऐसे में एक बार फिर यह साफ हो गया है कि कांग्रेस को कितनी शिद्दत से गांधी परिवार के सहारे की दरकार है। बहरहाल प्रदेश अध्‍यक्ष को लेकर ऊहापोह में फंसी झारखंड कांग्रेस भी अब बेहतरी की आस में है। सोनिया गांधी के कांग्रेस पार्टी के अंतरिम अध्‍यक्ष बनने पर झारखंड के कांग्रेसियाें ने खुशी जताई है।
वरिष्‍ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय और फुरकान अंसारी ने कहा कि सोनिया गांधी जी को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर हर्ष की अनुभूति हुई। उन्‍होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत देशभर में कांग्रेस के समर्थकों एवं सहयोगियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। बीते दिन ही प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष डॉ अजय कुमार ने कांग्रेस के कई वरिष्‍ठ नेताओं को लपेटते हुए अपना इस्‍तीफा राहुल गांधी को भेज दिया था। तब डॉ अजय ने कहा था कि अपराधी भी झारखंड के इन कांग्रेस नेताओं से बेहतर हैं। इधर सुबोधकांत सहाय ने ट्वीट कर राहुल गांधी के नेतृत्व को सराहा और उन्हें धन्यवाद दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को विरोध के बावजूद सही कदम पर चलने वाला बताया है। कहा कि हम भारत की अवधारणा के लिए आपकी लड़ाई को जारी रखेंगे और अपनी विचारधारा को देश में जमीनी स्तर तक पहुंचाएंगे।
 
श्रीमती सोनिया गांधी जी को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर मुझे अत्यंत हर्ष की अनुभूति हुई। #कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत देश भर में कांग्रेस के समर्थकों एवं सहयोगियों को बधाई एवं शुभकामनायें.

More videos

See All