एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान ने अफसरों को दी धमकी, बोले- वक्त एक जैसा नहीं रहता

समाजवादी पार्टी  के नेता और रामपुर से सांसद आजम खान करीब एक महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. यहां पर उन्होंने अपने समर्थकों के साथ ईद-उल-जुहा  की नमाज अता की. इसके बाद जिला प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई और अपने ऊपर दर्ज मुकदमों पर आजम खान जमकर भड़के. साथ ही अफसरों को धमकाते हुए उन्होंने कहा कि हमेशा एक सा वक्त नहीं रहता.

हाल फिलहाल की घटनाओं पर आजम खान ने कहा कि हमारे ऊपर कोई मुकदमा नही है. सारे मुकदमे यूनिवर्सिटी और बच्चों के स्कूलों के ऊपर हैं. सपा नेता ने तल्ख अंदाज में कहा कि आपके हाथों में झाड़ू देना है...आपसे गुलामी कराना है. आपके हाथों में कलम कौन आने देगा? आजम खान ने कहा कि गैरों की शिकायत क्यों करते हो, अपनों से सवाल किया करो.

'यूनिवर्सिटी का गेट गिरा दिया, डाका डाला'
आजम खान ने कहा कि अदालत के फैसले नहीं सुना जा रहा है. यह नहीं देख रहा कि हाईकोर्ट डीएम और एसपी को नोटिस जारी कर रहा है. भड़के आजम खान ने आगे कहा कि यूनिवर्सिटी का गेट गिरा दिया गया, डाका डाला गया. आपको नहीं पता चलेगा कि हाईकोर्ट और अदालतें क्या कह रही हैं?
अफसरों से बोले- वक्त एक सा नहीं रहता
आजम खान ने योगी सरकार पर भी हमला बोला. अफसरों पर भड़कते हुए आजम खान ने धमकी भरे लहजे में कहा कि हमेशा एक सा वक्त नहीं रहेगा. सुप्रीम कोर्ट ने 40 रूलिंग ऐसी दी हैं, जिनेमें तीन साल के बाद किसी को यह कहने का हक नहीं कि किसी का कब्जा है. उन्होंने कहा कि सैकड़ों एकड़ जमीन खरीदने वाला ट्रस्ट पौने चार बीघा जमीन की बेईमानी क्यों करेगा?

आजम खान ने आगे बोलते हुए कहा कि सिवाय हैरत करने के और कुछ नहीं कहा जा सकता. यह सिर्फ लोकसभा का इलेक्शन जीतने के लिए किया गया. अब विधानसभा का उपचुनाव सामने है...ये जुल्म करके और यूनिवर्सिटी बर्बाद करके इलेक्शन जीत लेंगे क्या?

More videos

See All