तिलक राज बेहड़ पर मुकदमा दर्ज करने विरोध में महानगर कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला

ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर में चलाए जा रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान रुद्रपुर सब्जी मंडी में व्यापारियों की दुकानें तोड़े जाने और कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ पर पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज करने के विरोध में देहरादून महानगर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लालचंद शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।
कांग्रेस वक्ताओं ने कहा कि रुद्रपुर सब्जी मंडी में अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत नगर निगम प्रशासन द्वारा व्यापारियों की दुकानों में तोडफ़ोड़ की गई, जिसका विरोध वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तिलकराज बेहड़ ने किया, लेकिन उन पर सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर दिया गया। जिसका विरोध करते हुए कांग्रेस पार्टी ने प्रदेशभर में जिला मुख्यालयों पर भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।
पुतला दहन करने वालों में अनुशासन समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, पूर्व विधायक राजकुमार, प्रवक्ता डॉ. आरपी रतूड़ी, महामंत्री गोदावरी थापली, राजेश शर्मा, नागेश रतूड़ी, गरिमा दसौनी, प्रवीन त्यागी, प्रदेश सचिव राजेश पांडे, पार्षद मीनू, अनिल बसनेत, सूरज राणा, देवेंद्र सती, अनिल कुमार, प्रमोद शर्मा आदि मौजूद रहे।

More videos

See All