भाजपा के संपर्क में कांग्रेस के कई नेता: अजय भट्ट

 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं नैनीताल से सांसद अजय भट्ट ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश की जनता का भाजपा के प्रति विश्वास और प्रगाढ़ हुआ है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस समेत तमाम दलों के लोग भी भाजपा से जुड़ना चाहते हैं। इस सिलसिले में उन्हें और अन्य पार्टी नेताओं को फोन कर वे भाजपा ज्वाइन करने की पेशकश कर रहे हैं। इनमें उत्तराखंड के कई कांग्रेस नेता भी शामिल हैं।
प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने रविवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में उक्त बात कही। यह पूछे जाने पर कि उत्तराखंड से कौन-कौन से कांग्रेस नेता है, तो उन्होंने नामों का खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब तक ऊपर से स्वीकृति नहीं मिलती, तब तक कुछ कहना ठीक नहीं है। साथ ही जोड़ा कि विपक्ष में भी समझदार लोग रहने चाहिए।
उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने के मामले में कांग्रेस की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए। कहा कि कांग्रेस ने फिर सिद्ध कर दिया है कि वह अलगाववादियों के साथ है। यह कदम उठाकर कांग्रेस ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के जिन नेताओं ने राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर 370 हटाने का समर्थन किया, वे साधुवाद के पात्र हैं।
सांसद भट्ट ने अनुच्छेद 370 व 35-ए हटने का स्वागत करते हुए इस ऐतिहासिक फैसले के लिए प्रधानमंत्री, गृह मंत्री समेत केंद्र सरकार के प्रति आभार जताया। सांसद ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि वह इन ऐतिहासिक क्षणों के साक्षी बने।

More videos

See All