रमेश धवाला और इंदु के बाद अब सरवीण हुईं नाराज

प्रदेश भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इंदु गोस्वामी व रमेश धवाला प्रकरण के बाद अब शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी भी सरकार से नाराज दिख रही हैं। कारण टाउन एंड कंट्री प्ला¨नग (टीसीपी) से जुड़ी कैबिनेट सब कमेटी में उन्हें शामिल न करना है। सूत्रों के अनुसार सरवीण ने नाराजगी वीरवार को हुई प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में भी जाहिर की है। बताते हैं कि उन्होंने इस बारे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी चर्चा की है। सरवीण इस बात से आहत हैं कि उन्हें कमेटी में सदस्य तक नहीं बनाया गया जबकि वह विभाग की मंत्री भी हैं। कमेटी में कौन कमेटी का मुखिया सिंचाई, बागवानी मंत्री महेंद्र ठाकुर को बनाया गया है।
शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज और वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर इसके सदस्य हैं। सरवीण की नाराजगी महेंद्र सिंह से है। सब कमेटी की पहली बैठक भी हो चुकी है, जिसमें टीसीपी एरिया से बाहर होने वाले क्षेत्र के लोगों से 31 जुलाई तक लोगों से सुझाव और आपत्तियां भी मांगी गई थी। अब इसके सदस्य फील्ड का दौरा करेंगे।
विभाग मेरे पास, मैं देखूंगी टीसीपी से कौन से इलाके बाहर करने हैं और कौन से अंदर, इसे लेकर कैबिनेट सब कमेटी बनाई गई है। वह अपनी रिपोर्ट देगी। बाकी मैं देखूंगी। विभाग तो मेरे पास है। कमेटी सिफारिशें को लागू करना या न करना यह सरकार देखेगी। रिपोर्ट तो मेरे ही पास आएगी।-सरवीण चौधरी, शहरी विकास मंत्री।

More videos

See All