योगी राज में जारी है 'ऑपरेशन क्लीन', वाराणसी-बागपत में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ 'ऑपरेशन क्लीन' चलाया हुआ है. पिछले 10 घंटे में प्रदेश में दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एक बदमाश पर 1.25 लाख रुपये का इनाम घोषित था, जबकि दूसरे पर एक लाख रुपये का इनाम था. हालांकि मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश फरार हो गए.

पहली मुठभेड़ वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के टकटकपुर में हुई. उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि शार्पशूटर बीजेपी विधायक सुशील सिंह को मारने की प्लानिंग कर रहा था. वाराणसी में मुठभेड़ के बाद एसटीएफ ने शार्प शूटर को पकड़ा. गिरफ्तार किए गए शिव प्रकाश तिवारी उर्फ धोनी तिवारी पर एक लाख का इनाम भी है

वहीं दूसरी मुठभेड़ बागपत में हुई है, जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान 1.25 लाख रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया है. हालांकि एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब हुआ है. इस मुठभेड़ में एक कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जबकि एसओ रमेश सिंह सिंधू बाल-बाल बचे हैं, उनकी बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली घुस गई थी.
जिले के दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी गांव के जंगल में एनकाउंटर हुआ है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए इनामी बदमाश विकास उर्फ फोनी पर 12 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे. उस पर बागपत और मेरठ से इनाम घोषित था. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

More videos

See All