वन दारोगा को धमकाते हुए भाजपा के बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा का ऑडियो वायरल
Latest News
bookmarkBOOKMARK

वन दारोगा को धमकाते हुए भाजपा के बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा का ऑडियो वायरल

By Aaj Tak calender  10-Aug-2019

वन दारोगा को धमकाते हुए भाजपा के बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा का ऑडियो वायरल

पीएम नरेंद्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ के भाजपा के नेताओं से अच्छा आचरण करने की लगातार अपील बेकार साबित हो रही है। भाजपा के नेता व कार्यकर्ता पर भी सत्ता का नशा चढ़ गया है।
इसका ताजा उदाहरण हैं कानपुर के बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा। विधानसभा चुनाव 2017 से कुछ समय पहले कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले अभिजीत सिंह सांगा का वन दारोगा से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए ऑडियो वायरल हो रहा है। इस बाबत वनकर्मी ने रेंज अफसर से शिकायत भी की है।
बिठूर से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा का शुक्रवार को वन विभाग के दारोगा से अभद्रता करने का एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें विधायक वन दारोगा को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। इस ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि फोन पर अभद्रता करने का आरोप निराधार है। उनका कहना है कि आरोप लगाने वन दारोगा खुद महिलाओं से दुव्र्यवहार करते हैं।
बिठूर में गंगा किनारे वन विभाग की भूमि पर कुछ लोगों ने अवैध तरीके से अमरूद का बाग लगा रखा है। वन विभाग ने पिछले माह इसे कब्जे में लेकर नीलामी की तैयारी कर ली थी। बताया जाता है कि पिछले दिनों वन दारोगा डीके वाजपेयी ईश्वरीगंज व आसपास के गांवों में गए और वहां ग्रामीणों को अमरूद न तोडऩे के लिए कहा और न मानने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी। शुक्रवार को इसकी शिकायत लेकर ग्रामीण बिठूर विधायक अभिजीत सांगा के आवास पर पहुंचे।
 
शिकायत सुनने के बाद विधायक ने वन दारोगा से फोन पर बातचीत की। कुछ ही देर में इसका ऑडियो वायरल हो गया। इस संबंध में जब वन दारोगा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि कटरी निवासी दिलीप निषाद के विरुद्ध बिठूर थाने में तहरीर दी थी। वह वन विभाग के बाग से अमरूद तोड़कर बाजार में बिक्री करते हैं। गुरुवार शाम को दिलीप ने साथियों के साथ मिलकर रास्ता भी रोका था। शुक्रवार सुबह जब शिकायत करने बिठूर थाने गया तो दिलीप के फोन से ही विधायक ने बातचीत की और अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए धमकी दी। इसकी जानकारी रेंज अफसर लल्लू सिंह को दे दी है।
सरदार पटेल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारत विभाजन : अनकही दास्तान
वहीं विधायक अभिजीत सिंह सांगा का कहना है कि वन दारोगा महिलाओं और भाजपा कार्यकर्ताओं से अभद्रता करते हैं। कई दिनों से शिकायत मिल रही थी। उन्होंने वन दारोगा पर अवैध वसूली का भी आरोप लगाया। बोले, सिर्फ फोन कर डांटा था। अभद्रता का आरोप निराधार है। 

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 38

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know