हुड्डा बेशक अपना नया मंच तैयार कर ले, लेकिन कांग्रेस पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा- कुलताज सिंह

रोहतक में पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा के खासम खास कृष्णमूर्ति हुड्डा द्वारा हुड्डा की 18 अगस्त को होने वाली महापरिवर्तन रैली में कोई बड़ा धमाका किए जाने की बात कही गई है। शुक्रवार को इसी बारे में जब कांग्रेस के महासचिव कुलताज सिंह से मीडिया ने सवाल पूछे तो कुलताज ने तपाक से जवाब दिया। कुलताज का कहना था कि हुड्डा बेशक अपना नया मंच तैयार कर ले। लेकिन कांग्रेस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।
कुलताज सिंह ने  कहा कि पहले भी मंच बनते रहे है,लेकिन कांग्रेस पर कोई फक्र नहीं पड़ा। जिला मुख्यालय पर मीडिया के रूबरू हुए कुलताज सिंह से पत्रकारों ने हुड्डा के पक्ष में कांग्रेस के 13 विधायकों के खड़े रहने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि हाल ही में सम्पन्न हुआ लोकसभा चुनाव हरियाणा मेें पूर्व सीएम हुड्डा के नेतृत्व में लड़ा गया था।
 लेकिन परिणाम सभी के सामने है। इस मौके पर कुलताज सिंह ने कहा कि बूथ स्तर पर हरियाणा में कांग्रेस मजबूत है और समय-समय पर बूथ सम्राट का हलका वाईज आयोजन भी हो रहा है। इसी क्रम में 11 अगस्त को बेरी में कांग्रेस का बूथ स्तर का कार्यक्रम है। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस अध्यक्ष डा.अशोक तंवर शिरकत करने आ रहे है। वह न सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र देंगे बल्कि उन्हेें इसके लिए जरूरी टिप्स भी देंगे।

More videos

See All