UP: डिप्टी CM की सुरक्षा में सेंध, मंच के पास राइफल लेकर पहुंचा शख्स

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सुरक्षा में सेंध हुई है. कौशांबी में हाई सिक्योरटी जोन वाले मुख्य मंच के नजदीक एक शख्स राइफल लेकर पहुंच गया. इसके बाद सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में राइफल धारी युवक को पुलिस ने पंडाल से बाहर किया. डिप्टी सीएम केशव मौर्य अगस्त क्रांति के अवसर पर आयोजित सैनिक सम्मान समारोह में शामिल होने पहुंचे थे.
हो जाए आर पार, लेकर रहेंगे पीओके : रामदास अठावले
ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 के आयोजन में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया था. निवेशकों से बिना किसी चिंता के राज्य में निवेश करने की अपील करते हुए डिप्टी सीएम मौर्य ने विश्वास व्यक्त किया था कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अगले 50 सालों तक केंद्र और राज्य में सत्ता में रहेगी.
डिप्टी सीएम मौर्य ने यहां 65,000 करोड़ रुपये की औद्योगिक परियोजनाओं के लिए ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 में ‘फूड प्रोसेसिंग’ पर एक सत्र में कहा था, ‘हम अगले 50 सालों के लिए दिल्ली और लखनऊ में हैं, इसलिए बिना किसी चिंता के निवेश करें और देश की प्रगति का हिस्सा बनें.’ उन्होंने कहा था, ‘बीजेपी अगले 50 सालों तक केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्ता में रहेगी और अन्य दलों को दिन में ख्वाब नहीं देखना चाहिए.
पीएम मोदी के भाषण में नहीं हुआ कश्मीरी पंडितों का कोई जिक्र
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र (फूड प्रोसेसिंग सेक्टर) में अपार संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा था, ‘राज्य की आबादी को ध्यान में रखते हुए, बाजार पहले से ही जगह में है. आर्थिक विकास के साथ, तैयार उत्पादों की मांग में वृद्धि होगी. हमने निवेशकों को सभी सुविधाएं प्रदान की हैं और हमारे पास सबसे अच्छी  नीतियां हैं.’ साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा था, ‘लॉ एंड ऑर्डर मजबूत है, बिजली की 24 घंटे उपलब्धता है और विश्व स्तर की सड़कें, एक अतिरिक्त लाभ है.

More videos

See All