छात्रसंघ चुनावों के लिए एबीवीपी तैयार, चलाए जा रहे कैंपस कार्यक्रम

एबीवीपी ने छात्रसंघ चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। डीएवी और एमकेपी पीजी कॉलेज में संगठन ने चुनाव के लिए इकाई घोषित की। वहीं, डीएवी कॉलेज में सेल्फी विद कैंपस कार्यक्रम भी आयोजित किया।
डीएवी पीजी कॉलेज में एबीवीपी के प्रांत संगठन मंत्री प्रदीप शेखावत ने कॉलेज की चुनाव इकाई घोषित की। राहुल चौहान माही को इकाई अध्यक्ष और दीक्षा बैनर्जी को मंत्री घोषित किया गया। इसके बाद सभी ने एकत्रित होकर सेल्फी विद कैंपस अभियान चलाया। 
साथ ही डीएवी कॉलेज से होते हुए करनपुर चौक से होते हुए सर्वें चौक तक तिरंगा यात्रा निकाली। संगठन ने अभियान के दौरान युवाओं को संगठन से जोडऩे के लिए कॉलेज परिसर में अभियान चलाया। कार्यक्रम में एबीवीपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कौशल कुमार, संकेत नौटियाल, डॉ. पुष्पेंद्र शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 
उधर, एमकेपी पीजी कॉलेज में चीनू चौहान अध्यक्ष, बबीता मंत्री, मंजू उपाध्यक्ष, शाहिरीन सहमंत्री चुनी गईं। इस दौरान एबीवीपी की प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. ममता सिंह ने छात्राओं को उनके नवीन दायित्वों के कार्यों की जानकारी दी। इस अवसर पर छात्रा प्रमुख अंजली सेमवाल, प्रगति रावत, मिलन बिष्ट, प्रियंका, तान्या वालिया समेत अन्य छात्राएं मौजूद रहीं।

More videos

See All