बेयर ग्रिल्स ने कहा- बाघ हमला करे तो मार दीजिएगा, मोदी बोले- मेरे संस्कार ऐसे नहीं
Latest News
bookmarkBOOKMARK

बेयर ग्रिल्स ने कहा- बाघ हमला करे तो मार दीजिएगा, मोदी बोले- मेरे संस्कार ऐसे नहीं

By AajTak calender  09-Aug-2019

बेयर ग्रिल्स ने कहा- बाघ हमला करे तो मार दीजिएगा, मोदी बोले- मेरे संस्कार ऐसे नहीं

डिस्कवरी चैनल ने 12 अगस्त को प्रसारित होने जा रहे मैन वर्सेज वाइल्ड के अपने स्पेशल एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो आज तक के साथ साझा किया है. मैन वर्सेज वाइल्ड के इस खास एपिसोड में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों में घूमते नजर आएंगे.
शो का ये एपिसोड नॉर्दन इंडिया के हिमालयन फुटहिल्स में शूट किया गया है. इन जंगलों में शेर, हाथी, मगरमच्छ और सांप खूब पाए जाते हैं. इन सबके बीच बेयर ग्रिल्स के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की एडवेंचर जर्नी का दुनियाभर में इंतज़ार किया जा रहा है. खास एपिसोड को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है.
नए प्रोमो वीडियो में बेयर ग्रिल्स कहते हैं कि आज मैं मैन वर्सेज वाइल्ड के एक स्पेशल एडिशन के लिए भारत आया हूं. बेयर जिम कार्बेट को दुनिया की कुछ सबसे खूबसूरत और सबसे खतरनाक वाइल्डलाइफ भी बताते हैं. बाघ, मगरमच्छ, हाथी और ढेरों सांप.
बेयर कहते नजर आते हैं कि पीएम मोदी भले ही दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी के लीडर हैं, मगर यहां सिर्फ जंगल का राज चलता है.
 
मोदी के बचपन को लेकर होगी बात:
मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ मिल कर एक भाला तैयार करते हैं और इसी दौरान बेयर पूछते हैं कि मैंने सुना है कि बचपन में आपने जंगलों में बहुत वक्त गुजारा है? मोदी कहते हैं कि मैं हिमालय जाता था. वह बताते हैं कि 17-18 साल की उम्र में मैंने घर छोड़ा. सोच रहा था क्या करूं क्या ना करूं. प्रकृति मुझे पसंद थी.
हो जाए आर पार, लेकर रहेंगे पीओके : रामदास अठावले
जंगलों में घूमने से कैसे बदले मोदी:
बेयर जब पूछते हैं कि क्या इन चीजों का आपके अस्तित्व पर असर पड़ा तो जवाब में मोदी जवाब में कहते हैं कि आज भी वो ताकत है. बेयर मोदी से कहते हैं कि आप भारत के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और मेरा काम है आपकी हिफाजत करना. मोदी को भाला देते हुए बेयर कहते हैं कि यदि कोई बाघ आपकी तरफ आता है तो आप इससे उसे मार दीजिए.
हालांकि मोदी जवाब देते हैं कि मेरे संस्कार मुझे मारने की इजाजत नहीं देते. इस पर जब बेयर भाला वापस लेने लगते हैं तो मोदी कहते हैं कि मैं इसे आपके लिए अपने पास रखूंगा.
स्वच्छ भारत को लेकर शो पर होगी बात:
शो के दौरान पीएम मोदी पर्यावरण सुरक्षा पर भी बात करते हैं और बताते हैं कि इंसानों के लिए इनका वजूद बना रहना क्यों जरूरी है. यह एपिसोड दुनिया के कई देशों में दिखाने की तैयारी है. इसे 8 भारतीय भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा. इसमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और मराठी जैसी भाषाएं प्रमुखता से शामिल हैं.

MOLITICS SURVEY

अयोध्या में विवादित जगह पर क्या बनना चाहिए ??

TOTAL RESPONSES : 8

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know