जजपा करेगी गठबंधन या बनेगी महागठबंधन का हिस्सा, दुष्यंत चौटाला ने खोले अपने पत्ते
Latest News
bookmarkBOOKMARK

जजपा करेगी गठबंधन या बनेगी महागठबंधन का हिस्सा, दुष्यंत चौटाला ने खोले अपने पत्ते

By Amarujala calender  09-Aug-2019

जजपा करेगी गठबंधन या बनेगी महागठबंधन का हिस्सा, दुष्यंत चौटाला ने खोले अपने पत्ते

जजपा नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आगामी विस चुनावों में पार्टी महागठबंधन में शामिल नहीं होगी। यदि कोई अच्छा और मजबूत साथी मिलता है तो किसी विशेष पार्टी के साथ मिलकर हम चुनाव लड़ सकते हैं। दुष्यंत चौटाला बौंदकलां में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी की नींव नौ महीने पहले रखी गई थी। हमारा संगठन मजबूत हो चुका है। पार्टी एक उपचुनाव और लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है। अनुच्छेद- 370 और 35-ए हटाने के फैसले के सवाल पर पूर्व सांसद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सबसे पहले उन्होंने ही केंद्र के इस फैसले का स्वागत किया था। सेना में हरियाणा प्रदेश से बहुत अधिक संख्या में सैनिक हैं। इनेलो के घटते विधायकों की संख्या के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसका उत्तर तो इनेलो वाले ही दे सकते हैं।
युवाओं के लिए रोजगार मेरा अधिकार कानून लाएगी जजपा 
जजपा हर वर्ग को साथ लेकर नए विजन व युवा सोच के साथ उन्नत हरियाणा बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। जेजेपी प्रदेश के हर युवा के हाथ में रोजगार और हर घर-परिवार को समृद्ध करने के लक्ष्य के साथ विधानसभा चुनावों में उतरेगी। आम आदमी के मन की बात जानने के लिए गांव-गांव पदाधिकारी पहुंचेंगे। यह बात पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने चरखी दादरी जिले के विभिन्न गांवों में जन चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

दुष्यंत ने गुरुवार को गांव भागवी, बौंद, सांवड व रानीला सहित कई गांवों में जन चौपाल कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों से संवाद किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी प्रदेश के हर वर्ग को समृद्ध बनाने के लिए घोषणा पत्र जारी करेगी। सत्ता में आने पर पार्टी के वादों को हर हाल में पूरा किया जाएगा, ताकि प्रत्येक घर में आमदनी बढ़े।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के लिए जेजेपी प्रदेश में रोजगार मेरा अधिकार कानून लेकर आएगी। इससे कि हर हाथ को काम की गारंटी होगी। निजी क्षेत्र में प्रदेश की 75 प्रतिशत नौकरियां हरियाणा के युवाओं के लिए आरक्षित की जाएंगी। सरकारी नौकरियों के आवेदन के लिए कोई फीस नहीं ली जाएगी और परीक्षा गृह जिले में होगी। प्रदेश के हर शहर-कस्बे में रोजगार मेले लगाए जाएंगे। दिल्ली, गुरुग्राम आदि बड़े शहरों में हरियाणा के युवाओं के लिए छात्रावास खोले जाएंगे। 

MOLITICS SURVEY

अयोध्या में विवादित जगह पर क्या बनना चाहिए ??

TOTAL RESPONSES : 22

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know