कश्मीर को लेकर बीजेपी MLA ने दिया विवादित बयान, लांबा बोली- विधायक पद को किया कलंकित

अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटाने और जम्मू कश्मीर का पुनर्गठन बिल पारित होने के बाद बीजेपी के विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जम्मू कश्मीर की लड़कियों से शादी कर लेना। उनका ये वीडियो देख चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। 
अलका लांबा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि BJP के ऐसे विधायकों को सुनकर खुद के विधायक होने पर विचार करना पड़ता है। इनकी कथनी ने विधायक के नाम को ही कलंकित किया है। पहले BJP का बलात्कारी आरोपी विधायक सेंगर, फिर दिल्ली BJP का विधायक शर्मा, अब ये.. महिलाओं के लिये इनकी सोच इनके असली चरित्र को हर बार बेनकाब करती है। 

'अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी कुछ नहीं बदला'
वहीं अलका लांबा का कहना है कि फिलहाल कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी कुछ नहीं बदला है तो जश्न किस बात का मनाया जाए। इसी के साथ एनएसए अजीत डोवाल पर निशाना साधते हुए अलका ने कहा है कि बेहतर होता कश्मीर के चौराहे पर 4 लोगों के साथ खाना खाने और मीडिया में तस्वीरें भेजने से थोड़ा अभी बचा जाता, कौन सा चुनाव सर पर खड़ा था।

बीजेपी पर जुबानी हमले
बता दें कि अलका लांबा लगातार उन्नाव रेप कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर भी बीजेपी पर जुबानी हमले कर रही हैं। लांबा ने लंबी नाराजगी के बाद आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। ये भी खबर है कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीद के तौर पर लड़ेंगी। 

More videos

See All