झारखंडः कांग्रेस नेता सुबोधकांत की पत्नी ने कश्मीर पर डाला आपत्तिजनक पोस्ट, मामले ने पकड़ा तूल तो ये कहा

पूर्व केंद्रीय मंत्री  सुबोधकांत सहाय की पत्नी रेखा सहाय की ओर से बुधवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक मैसेज फाॅरवर्ड किया गया. शाम होने तक यह मैसेज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. जब इस पर रेखा सहाय से बात कही गयी तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने मैसेज फाॅरवर्ड किया है, लेकिन यह उनका विचार नहीं है. मेरा विचार बिल्कुल स्पष्ट है कि कश्मीर हमारा है. दरअसल श्रीमती सहाय की ओर से मैसेज के साथ एक वीडियो भी फाॅरवर्ड किया गया था. 
यह मैसेज झारखंड लोकसभा 2019 नाम से व्हाट्सएप पर बनाये गये ग्रुप में किया. फाॅरवर्ड किये गये मैसेज में कहा गया कि भारत से कश्मीर की जमीन को मुक्त कराने के लिए हजारों कश्मीरी कल सड़क पर उतरे. एक कश्मीरी ने आग्रह किया है कि इस वीडियो को पूरे विश्व में फैलाया जाये, क्योंकि भारतीय मीडिया ने इस विशाल रैली को कवर नहीं किया है.  इसलिए इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर किया जाये. 
इस संबंध में जब रेखा सहाय से बातचीत की गयी तो उन्होंने कहा कि ऐसा है कि मैंने मैसेज फाॅरवर्ड किया है कि कश्मीर में ऐसा जुलूस निकला है. निश्चित ही मैं वह लाइन मिस कर गयी. मैं कह कैसे कह सकती हूं कि कश्मीर इंडिया का हिस्सा नहीं है. ऐसा कोई विचार मेरा नहीं है. मेरा विचार बिल्कुल स्पष्ट है कि कश्मीर हमारा है. किसी को मेरे से दुश्मनी निकालनी होगी, इसलिए वे इसका गलत अर्थ निकाल रहे हैं. भारत की नागरिक होने के नाते मैं जानती हूं कि कश्मीर भारत का हिस्सा है. कुछ लोग चालाकी से इसे इस मामले को तूल देने की कोशिश कर रहे हैं.

More videos

See All