अमित मालवीय बोले- कश्मीर के हमदर्द आजाद, तो महाराष्ट्र से क्यों लड़े थे चुनाव

अनुच्छेद 370 पर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कांग्रेस और पीडीपी पर निशाना साधा. अमित मालवीय ने कहा कि क्या आप जानते हैं कि धारा 370 के विरोध में कांग्रेस का नेतृत्व करने वाले गुलाम नबी आजाद ने 1980 में महाराष्ट्र की वाशिम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. इसी तरह स्वर्गीय मुफ्ती मोहम्मद सईद ने 1986 में बिहार के कटिहार से चुनाव लड़ा. क्या ये विडंबना नहीं है. बता दें कि बीजेपी लगातार कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद पर हमलावर है. बीजेपी ने गुरुवार को भी गुलाम नबी आजाद पर हमला बोला. बीजेपी ने गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस पर पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप लगाया.

इससे पहले गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल के वीडियो पर कहा कि पैसे देकर आप किसी को भी साथ ले सकते हो. इसी के जवाब में बीजेपी ने उनपर और कांग्रेस पर पाकिस्तान की भाषा बोलने का आरोप लगाया. बता दें कि बुधवार को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अजित डोभाल शोपियां में आम कश्मीरियों के साथ सड़क पर खाना खाते हुए दिखे थे.
आजाद के बयान पर भड़की बीजेपी
गुलाम नबी आजाद के बयान पर बीजेपी भड़क गई है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि आजाद को इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि उनका ये बयान अब पाकिस्तान इस्तेमाल करेगा. उन्होंने कहा कि अजित डोभाल वहां पर लोगों से मिलजुल कर हालात का जायजा ले रहे हैं, ऐसे में आप ये कैसे कह सकते हैं कि पैसा लेकर किसी को भी साथ लाया जा सकता है.

More videos

See All