MLA ने परिवहन अधिकारी को कहा, ध्यान रखना मेरे छह डंपर चलते हैं ! वायरल हुआ पत्र

भीलवाड़ा के एक विधायक का एक सिफारिशी लेटर इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हा रहा है. लेटर हैड में विधायक ने जिला परिवहन अधिकारी को हिदायत देते हुए लिखा है कि उनके छह डंपर चलते हैं उनका ध्यान रखना. इसके लिए छह डंपरों के नंबर भी दिए गए हैं. विधायक का कहना है कि किसी ने उनका हस्ताक्षरशुदा लेटर हैड चुराकर उसका दुरुपयोग किया है.

आसींद विधायक से जुड़ा है मामला
मामला भीलवाड़ा जिले की आसींद विधानसभा के विधायक जब्बर सिंह से जुड़ा हुआ है. सिंह बीजेपी से विधायक हैं. पत्र 1 मार्च, 2019 को लिखा गया है. जिला परिवहन अधिकारी को लिखे गए गए पत्र में विधायक सिंह ने छह वाहनों के नंबर देकर बताया है कि ये डंपर उनके हैं. इनका ध्यान रखें और किसी भी तरह की समस्या होने पर उनसे संपर्क किया जाए.

विधायक बोले किसी ने चुराकर दुरुपयोग किया है
इस वायरल पत्र के बारे में विधायक जब्बर सिंह का कहना है कि लेटर हैड और हस्ताक्षर उनके ही हैं. लेकिन इसका किसी ने चुराकर दुरुपयोग किया है. उनके नाम पर न तो कोई डंपर है और ना ही उन्होंने ऐसी कोई सिफारिश की है. वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर का पता करने पर उनमें से दो माइनिंग कंपनी के नाम पर और चार अन्य लोगों के नाम पर रजिस्टर्ड होना सामने आया है.

इनके नाम से रजिस्टर्ड हैं ये डंपर
इनमें से दो डंपर राजवीर माइंस एवं मिनरल्स व सगस माइंस एवं मिनरल्स के नाम से रजिस्टर्ड हैं. जबकि चार अन्य राजेश कुमार पहाड़िया, सद्दाम हुसैन, गणपत सिंह और रमेश सिंह के नाम से रजिस्टर्ड हैं. जिले में खनिजों से जुड़ा कारोबार बड़े स्तर पर होता है. बहरहाल यह लेटर हैड इलाके में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.
 

More videos

See All