Article 370: कश्मीर की रुकी हुई उन्नति व विकास को गति मिलेगी शेखावत

जोधपुर के सांसद एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 का हटना देश के लिए गौरव की बात है। इसके लिए शेखावत ने जम्मू कश्मीर के निवासियों सहित भारत के करोड़ों नागरिकों को बधाई दी है, साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह का आभार जताया है।
भारतीय जनता पार्टी के जोधपुर संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने राज्यसभा एवं लोकसभा में जम्मू कश्मीर के पुनर्गठन बिल पास होने पर भारत की जनता को बधाई दी।
शेखावत ने कहा कि भारत की एकता और अखण्डता को पुनर्स्थापित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गृह मंत्री अमित शाह ने संविधान के अनुच्छेद 370 एवं 35ए को निरस्त करने का संकल्प लाकर कश्मीर को पूर्ण रूप से विकास की धारा के साथ जोड़ने का मार्ग प्रशस्त किया है।
शेखावत ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं की धारा 370 को निरस्त करने के बाद कश्मीर में शांति और खुशहाली लौट आएगी। भारत और विश्व के सभी प्रबुद्ध राजनीतिक विश्लेषक कह रहे हैं कि कश्मीर की रुकी हुई उन्नति व विकास को एक गति मिलेगी। इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित भाई शाह को देश की अखंडता और एकता में इस ऐतिहसिक अध्याय को जोड़ने के लिए धन्यवाद दिया और बधाई दी।
शेखावत ने कहा कि जब से यह घोषणा हुई है देश में उत्साह का माहौल है। भारतीय जनता पार्टी के प्रति जो लोगों की सोच है, सम्मान है, गौरव है, राष्ट्रीयता है, इससे देश को ताकत मिली है। 

More videos

See All