धारा 370 : सत्ती बोले, हमारी सरकार जो कहती है वह करती है

जम्मू-कश्मीर में धारा-370 पर मोदी सरकार के फैसले का हिमाचल बीजेपी ने स्वागत किया है। बीजपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने धारा 370 को हटाने के निर्णय को ऐतिहासिक बताया है। सत्ती ने ट्वीट कर लिखा है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से धारा 370 को हटाने का निर्णय लेकर लेकर सिद्ध किया की हमारी सरकार जो कहती है वह करती है। आज एक एतिहासिक दिन है। यह देश के संविधान, देश के सम्मान और एकता की जीत है। भारत माता की जय।
कृषि मंत्री रामलाल मार्कंडेय का कहना है कि आज के दिन पीएम मोदी (PM Modi) ने इतिहास रचा है। केंद्र सरकार ने धारा-370 को खत्म करने का जो भी फैसला लिया है वह सराहनीय है। राज्य से इसे हटाना समय की जरूरत थी। इसके अलावा मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा का कहना है कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में जो भी फैसले लिए हैं वो ऐतिहासिक है। कश्मीर पर सरकार के फैसले के आने वाले दिनों में दूरगामी परिणाम सामने आएंगे।
जिला चंबा के भटियात में कश्मीर पर ऐतिहासिक फैसले की ख़ुशी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर खुशी जताई।
छात्र संगठन एबीवीपी ने जम्मू.कश्मीर पर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों को ऐतिहासिक बताते हुए इसका स्वागत किया है। धारा 370 समाप्त होने की खुशी में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने वल्लभ कालेज मंडी के परिसर में जमकर पटाखे फोड़े और भारत माता की जय के नारे लगाए।

More videos

See All