मालवीय नगर में हाइड्रोलिक मॉडलिंग परियोजना के डीएमए 3 का उद्घाटन।

आज विधानसभा क्षेत्र मालवीय नगर में विधायक सोमनाथ  भारती द्वारा हाइड्रोलिक मॉडलिंग परियोजना के डीएमए 3 का उद्घाटन किया गया। यह मालवीय नगर विधानसभा में जल वितरण का विकेंद्रीकरण करने के लिए है। जो दिल्ली जल बोर्ड के अधीन है ।

इस दौरान आर्य समाज मंदिर, ग्रीन पार्क, नई दिल्ली में रविवार सुबह 11:00 बजे रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, यूसुफ सराय, हौज खास विलेज, एसडीए के सभी ब्लॉक, उषा निकेतन, भीमनगरी डीडीए फ्लैट्स, के एंड पी हौज खास एन्क्लेव, कौशल्या पार्क, चोर मीनार हास खास एन्क्लेव, पुलिस कॉलोनी हौज खास, सीनियर पुलिस ऑफिसर क्वार्टर, मेफेयर गार्डन और मेफेयर अपार्टमेंट्स आदि के निवासियों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया।

यह तीन डीएमए में से तीसरे का प्रक्षेपण था। यह प्रक्षेपण मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के उन हिस्सों में जल वितरण में सुधार के लिए हैं, जो मालवीय नगर जल सेवाओं के अधिकार क्षेत्र से बाहर हैं।  

तीन डीएमए परिचालनों के साथ, संबंधित क्षेत्रों में जल वितरण स्वतंत्र इकाइयाँ होंगी और इन क्षेत्रों में गुणात्मक रूप से पानी की मात्रा में सुधार होगा।  

विधायक सोमनाथ भारती ने बताया की इन तीनों परियोजनाओं को दिल्ली सरकार ने करीबन 10 करोड़ खर्चा किया है। यह परियोजनाएं लगभग 6 महीने में पूर्णरूप से लागू कर दी जाएंगी।

More videos

See All