पत्रकारों पर पसीजा पीएम नरेंद्र मोदी का दिल, बोले- संडे को तो छुट्टी ले लेते

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसदों की कार्यशाला के दूसरे दिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें हिस्सा लेने संसद भवन के पुस्तकालय कक्ष में पहुंचे तो पत्रकारों से कहा कि आज संडे के दिन तो छुट्टी ले लेते. पीएम को ऐसा कहते देख  वहां मौजूद सभी पत्रकारों के चेहरे पर मुस्कान आ गई. ससंद के लाइब्रेरी भवन में आयोजित कार्यशाला के दूसरे दिन फोटोग्राफर जहां पीएम मोदी और अन्य नेताओं की तस्वीर लेने में लगे थे वहीं पत्रकार बीजेपी के इस कार्यक्रम को लेकर नेताओं की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान  पीएम मोदी वहां पहुंचे. पीएम मोदी ने पत्रकारों को देखते ही कहा कि आज संडे के दिन तो कम से कम छुट्टी ले लेते. अब पीएम मोदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
बता दें कि कार्यशाला में बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी ने कई मंत्र भी दिए थे. मोदी ने कहा था कि सिर्फ चुनाव के दौरान ही नहीं बल्कि हमेशा कार्यकर्ताओं से संपर्क बनाए रखें, उनकी बातों को गंभीरता से सुनें और उस पर जरूरी कार्रवाई करें. इस दौरान पीएम मोदी बीजेपी के दूसरे सांसदों की तरह ही पीछे की पंक्ति में बैठे भी नजर आए थे.
खास बात यह है कि बीजेपी ने इस कार्यक्रम के लिए अपने सभी सांसदों की उपस्थिति अनिवार्य कर दी थी. इससे पहले केंद्र सरकार ने सत्रहवीं लोकसभा का सत्र भी बढ़ा दिया था. पहले यह सत्र 26 जुलाई को खत्म होना था लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर 7 अगस्त तक कर दिया गया. अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसे 14 अगस्त तक बढ़ाया जा सकता है. बीजेपी के सांसद इस लंबे सत्र की वजह से अपने क्षेत्र से बीते डेढ़ महीने से दूर हैं.
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी सासंदों को शनिवार और रविवार को होने वाली कार्यशाला में किसी भी कीमत पर मौजूद रहने का आदेश दिया था.

More videos

See All