इतना हताश, निराश और दिशाहीन विपक्ष कभी नहीं देखा: देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र के इतिहास में पहले कभी इतना हताश, निराश और दिशाहीन विपक्ष नहीं देखा. फडणवीस ने यहां प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष यह समझने में नाकाम है कि ईवीएम एक मशीन है और वह खुद मतदान नहीं कर सकती. मुख्यमंत्री एक महीने के ‘महा जनसंदेश यात्रा’ के तहत शनिवार को नागपुर में आए थे, जिसकी शुरुआत उन्होंने गुरुवार को थी. उनकी यह यात्रा यहां से भंडारा और गोंदिया जिलों में जाएगी.

उनका यह बयान महाराष्ट्र के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहब थोराट, मनसे प्रमुख राज ठाकरे, एनसीपी के अजित पवार और छगन भुजबल सहित विपक्षी नेताओं द्वारा चुनाव में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) के इस्तेमाल और लोकसभा चुनाव के नतीजों को स्तब्ध करने वाला बताए जाने के एक दिन बाद आया है.

भाजपा मतदाताओं तो विपक्ष ईवीएम से कर रहा है संवाद
मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा, “भाजपा लोगों और मतदाताओं से मिलकर उनसे संवाद कर रही है, जबकि विपक्ष ईवीएम के साथ संवाद कर रहा है. विपक्ष यह समझ नहीं पा रहा है कि ईवीएम केवल मशीन है और स्वयं मतदान नहीं कर सकती है. मतदान मतदाता करते हैं और अगर हम उनसे संवाद करेंगे तो वोट मिलेंगे.’’

More videos

See All