राशन माफिया का आप विधायक पर हमला, मंत्री इमरान हुसैन के साथ गए थे पंकज पुष्कर

दिल्ली के तिमारपुर इलाके के नेहरू विहार में राशन की दुकानों में गड़बड़ी की शिकायत पर स्थानीय विधायक पंकज पुष्कर शनिवार सुबह खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन के साथ निरीक्षण करने पहुंच गए। उनके साथ खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कर्मचारी भी थे। इससे बौखलाए राशन माफिया ने पंकज पुष्कर और उनके ऑफिस इंचार्ज देवेश कुमार पर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों और पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हें बचाया। 

किसी ने इस वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शाम तक वीडियो खूब वायरल हो गया। पंकज पुष्कर ने हमले की शिकायत तिमारपुर थाने में की है। पुलिस को दी शिकायत में विधायक पंकज पुष्कर ने कहा कि सुबह करीब 11:30 बजे वे नेहरू विहार स्थित राशन की दो दुकानों पर मंत्री इमरान हुसैन व अन्य लोगों के साथ पहुंचे। पंकज के मुताबिक, यहां राशन में गड़बड़ी की सूचना लगातार मिल रही थी। मौके पर इसकी पुष्टि हुई। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। 

इस पर राशन माफिया ने अचानक पंकज पुष्कर और उनके कर्मचारी पर हमला कर दिया। हमलावरों में कुछ महिलाएं भी थीं। दोनों को किसी तरह बचाया गया। वायरल वीडियो में आरोपी पंकज से धक्का-मुक्की करते दिख रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने विधायक पंकज और कर्मचारी देवेश का मेडिकल कराया है। हालांकि इस संबंध में देर शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।

More videos

See All