भारी बारिश से मुंबई फिर 'डूबी', घरों से बाहर न निकलने की सलाह, 6 ट्रेनें रद्द

मुंबई में भारी बारिश से हाहाकर मचा हुआ है. लगातार हो रही बारिश से जनजीवन बेहाल है. फिलहाल मुंबई वासियों को बारिश से राहत मिलने के आसार नहीं बन रहे हैं. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए जरूरी काम के बिना घरों से ना निकलने की सलाह दी है. इसके अलावा रेलवे ट्रैक पर पानी जमा होने की वजह से 6 ट्रेनें कैंसल कर दी गई हैं. कई का रूट बदला गया है.
मौसम विभाग की ओर से शनिवार रात ही भारी बारिश के संकेत दे दिए गए थे. रविवार तड़के से भारी बारिश का सिलसिला जारी है. कल्यान रेलवे स्टेशन पर ट्रैक तक पानी में डूब गया है. वहीं, सांताक्रूज और नागपाड़ा में जलजमाव से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ठाणे, पालघर, रायगड़, रत्नगिरि और सिंधुदुर्ग इलाकों में बारिश भारी बारिश हुई है. इसके अलावा तेज हवाएं भी आफत बनी हुई हैं.
बता दें कि भारी बारिश को देखते हुई कई इलाकों में रेड अलर्ट किया गया है. शनिवार को नवी मुंबई स्थित पांडवकडा फॉल में चार छात्राएं डूब गई थीं. वे पिकनिक के लिए सुबह यहां पहुंची थीं. इस दौरान अचानक तेजी से आए पानी में चारों छात्राएं बह गईं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. फिलहाल एक एक छात्रा का शव बरामद होने का जानकारी है.

More videos

See All