साक्षी मिश्रा के MLA पिता से सुलह चाहते हैं अजितेश के पापा, CM योगी से की ये अपील...

साक्षी-अजितेश की शादी को लेकर मचे बवाल के बाद अब अजितेश के पिता हरीश नायक अपने समधी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल से सुलह चाहते हैं. उनका कहना है कि इस विवाद की वजह से विधायक ही नहीं बीजेपी की भी ईमेज को ठेस पहुंची है. लिहाजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी खुद मध्यस्थता करें ताकि दोनों बच्चे खुशी-खुशी बरेली में रह सकें. अजितेश के पिता हरीश नायक ने न्यूज़18 से बातचीत में कहा कि अब हम लोग थक चुके है. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे (साक्षी-अजितेश) बरेली लौटकर खुली हवा में सांस लेना चाहते हैं. लेकिन उनको डर है साक्षी के पिता से क्योंकि वो बीजेपी के बाहुबली विधायक हैं. हरीश नायक ने कहा कि इस मामले में वो खुद सीएम योगी से मिलना चाहते हैं. जिससे उनकी पहल से दोनों परिवार आराम और चैन से रह सकें.


हरीश नायक ने कहा कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती हैं. बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है, अगर बीजेपी नेतृत्व के बड़े नेता इस मामले में पहल करे, तो समाज में अच्छा मैसेज जाएग. अजितेश के पिता ने कहा कि बच्चों को एक सामान्य जिंदगी जीने का एक मौका जरूर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी से वक्त लेने का प्रयास करूंगा जिससे उनसे मुलाकात कर अपनी बात रख सकूं.

साक्षी-अजितेश किसी सुरक्षित स्थान पर रह रहे 
पिछले दिनों अजितेश के दादा-दादी बरेली स्थित अपने घर लौट आए हैं. लेकिन वे बाहर नहीं निकल रहे. इन लोगों ने खुद को घर में एक तरह से कैद कर लिया है. कहा जा रहा है कि अजितेश के भाई, भाभी और पिता भी जल्द बरेली वापस आएंगे. वहीं कोर्ट के आदेश के बाद साक्षी मिश्रा और अजितेश फिलहाल किसी सुरक्षित स्थान पर हैं लेकिन वो कहां हैं, इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

क्या है पूरा मामला
बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गईं थी. इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

More videos

See All