जयराम सरकार पर कांग्रेस हमलावर, कहा- BJP दे रही है बाहरी लोगों को नौकरियां

कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश में हो रही भर्तियों को लेकर अब प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है और सरकार की घेराबंदी करने में जुट गई है. हमीरपुर में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हिमाचल में बाहरी राज्यों के लोगों की हो रही भर्तियों पर सरकार को घेरा है. साथ ही कहा कि काग्रेस पार्टी हिमाचल में बाहरी राज्यों के लोगों की हो रही भर्तियों के खिलाफ है.

प्रेम कौशल ने बीजेपी पर साधा निशाना

प्रेस वार्ता के दौरान प्रेम कौशल ने कहा कि बीजेपी जब-जब सत्ता में आयी, तब-तब बीजेपी ने हिमाचल के लोगों के हितों को बेचने के प्रयास जाता रहा है. प्रेम कौशल ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि हिमाचल में बीजेपी सरकार द्वारा बाहरी लोगों को रोजगार दिया गया है.

बाहरी लोगों को प्रदेश में नौकरियां देने का आरोप

कौशल ने बातचीत के दौरान कहा कि जब प्रेम कुमार धूमल सीएम थे, उस समय में भी बीजेपी द्वारा बाहरी लोगों को प्रदेश में नौकरियां प्रदान करने का प्रयास किया गया था. उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार धूमल के बाद अब अब जयराम सरकार भी बाहरी लोगों को प्रदेश में नौकरियां दे रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार की ऐसी नीतियों का हमेशा विरोध करती रहेगी. जिन नीतियों से प्रदेश के युवाओं के हितों का नुकसान हो

More videos

See All