अपने MLA राजेंद्र गुढ़ा के आरोपों पर बोली बसपा- पहले भी वो दे चुके हैं पार्टी को धोखा

राजस्थान से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजेंद्र गुढ़ा के आरोपों पर पार्टी ने बयान दिया है. बसपा ने राजेंद्र गुढ़ा के दावों को सरासर गलत करार दिया और कहा कि वो जो भी कह रहे हैं उसमें कोई सच्चाई नहीं है. दरअसल, राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था कि बहुजन समाज पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है और अगर कोई ज्यादा पैसे दे दे तो पहले का टिकट कट कर दूसरे को मिल जाता है. उनके इस बयान का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया था. राजेंद्र गुढ़ा उदयपुरवाटी से बसपा विधायक हैं.

बसपा ने बयान जारी करते हुए कहा कि राजेंद्र गुढ़ा अपना जमीर बेच चुके हैं. वह दूसरे पार्टियों में जाने के चक्कर में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. उन्हीं विरोधी पार्टियों के इशारे पर वह बसपा की छवि खराब करना चाहते हैं. इनका इतिहास राजस्थान की जनता अच्छे से जानती है. उन्होंने पहले भी बसपा को धोखा दिया था और वापसी के समय कहा था कि अब गलतियों को नहीं दोहराउंगा.
क्या कहा था बसपा विधायक ने
बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने सनसनीखेज बयान देते हुए कहा था कि हमारी पार्टी बहुजन समाज पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है. कोई और ज्यादा पैसे दे देता है तो पहले का टिकट कट कर दूसरे को मिल जाता है. तीसरा कोई ज्यादा पैसे दे देता है तो उन दोनों का टिकट कट जाता है. उन्होंने आगे कहा कि पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं. गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता. पार्टियों में टिकट के लिए पैसे का लेन-देन होता है. हमारी पार्टी में भी होता है.

More videos

See All