गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की सलाह- 'बारिश नहीं हो रही है तो करें भगवान की पूजा'

छत्तीसगढ़ में मंत्रियों की सलाह इन दिनों चर्चा का केन्द्र बनी हुई है. आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बाद अब प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की एक सलाह इन दिनों सुर्खियां बंटोर रही है. छत्तीसगढ़ में बारिश नहीं होने की चिंता गृहमंत्री ताम्रवज साहू ने की है, लेकिन उन्होंने इस विकट स्थिति से निपटने के लिए भगवान की शरण में जाने की अपील ग्रामीणों से की है.

राज्य के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का कहना है कि वर्षों पुरानी परम्परानुसार जब बारिश नहीं होती थी तो रामसत्ता का पाठ किया जाता था. आधुनिक समय में लोग इसे भूलते जा रहे हैं और यही वजह है कि बारिश नहीं हो रही है. उन्होंने एक बार फिर रामसत्ता का पाठ ग्रामीण क्षेत्रों में आरंभ करने की बात ग्रामीणों से की. ताकि मौसम की बेरूखी दूर हो और झमाझम बारिश हो.

मंत्री कवासी ने दी थी ये सलाह
बीते 1 अगस्त को प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा की एक सलाह भी खूम चर्चाओं में रही. धमतरी पहुंचे मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर पर पलटवार करते हुए कहा कि 'अजय चंद्राकर के पेट मे दर्द है तो महुआ दारू पी लें, ठीक हो जायेगा.' दरअसल पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर ने राज्य की कांग्रेस सरकार की योजनाओं को लेकर बयान करते हुए तंज कसा था. इसके जवाब में ही कवासी लखमा ने पेट दर्द होने पर अजय चन्द्राकर को पेट दर्द होने पर महुआ दारू पीने की सलाह दे दी.

More videos

See All