अमर सिंह बोले- आजम को भारत में रहने की जरूरत नहीं, पाकिस्तान चले जाएं

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को आड़े हाथों लिया. अमर सिंह ने कहा कि आजम खाते भारत का हैं और गाते पाकिस्तान का. आजम ने दाऊद इब्राहिम और सलीम का पैसा मुलायम सिंह का बर्थडे मनाने में लगाते हैं.
अमर सिंह ने कहा कि आजम भारत माता को गाली देते हैं, प्रधानमंत्री को गद्दार बताते हैं. आजम को भारत में रहने की जरूरत नहीं है. वह (आजम) जिस देश का गुणगान करते हैं, वहीं चले जाएं.
समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान इन दिनों विवादों में हैं. उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश के रामपुर में भूमाफिया, जमीन हड़पने के आरोप, पुल गिराने के आरोप समेत कई अन्य गंभीर आपराधिक मुकदमों के तहत केस दर्ज हैं.
रामपुर में भू-माफिया घोषित आजम खान पर शिकंजा कसता ही जा रहा है. कुछ दिन पहले उनकी जौहर यूनिवर्सिटी के गेट को तोड़ने के आदेश दिए गए थे. अब आजम का हमसफर रिसॉर्ट भी प्रशासन के निशाने पर है. आजम खान पर पहले से ही अजीमनगर थाने में जमीन हड़पने को लेकर कुल 27 मुकदमे दर्ज हैं.
समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खां के बेटे और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम को पुलिस ने गुरुवार को फिर हिरासत में लिया गया था. उन पर धारा 144 का उल्लंघन कर जुलूस निकालने का आरोप लगा था.

More videos

See All