पुराने साथी परगट सिंह पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने, बंद कमरे में दो घंटे हुई बातचीत

पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पुराने साथी पूर्व हॉकी खिलाड़ी व जालंधर से विधायक परगट सिंह होली सिटी स्थित उनके निवास पर पहुंचे। दोनों के बीच बंद कमरे में करीब दो घंटे तक बातचीत हुई। सूत्रों के अनुसार परगट सिंह दो अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में शामिल होने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को मनाने आए थे, परंतु सिद्धू ने सत्र में न शामिल होने की बात कही। हालांकि संपर्क करने पर परगट सिंह ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि वह निजी दौरे पर अमृतसर आए थे और सिद्धू से रुटीन में ही मिलने पहुंचे थे। इस दौरान कोई सियासी बातचीत नहीं हुई है।
गत दिवस दोपहर करीब एक बजे परगट सिंह सिद्धू आवास पर पहुंचे। पहले उन्होंने अपनी सरकारी गाड़ी कोठी के बाहर खड़ी की, लेकिन बाद में गाड़ी भी कोठी के अंदर चली गई। दो घंटे चली बातचीत में सिद्धू ने अपने सुरक्षा कर्मी ही नहीं आफिस स्टाफ तक को बाहर भेज दिया। वहीं, सिद्धू से मिलने आए उनके समर्थकों को भी दो घंटे इंतजार करना पड़ा। दोनों ने लंच एक साथ किया और इसके बाद परगट मीडिया से बिना कोई बात किए जालंधर के लिए रवाना हो गए।
परगट सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू की नजदीकियां जगजाहिर हैैं। भाजपा से अलग होकर जब सिद्धू ने आवाज ए पंजाब प्लेटफार्म का गठन किया था, तब भी परगट सिंह भी उसमें शामिल थे। वहीं सिद्धू ने परगट को कैबिनेट में शामिल करवाने के लिए भी पिच तैयार की थी, परंतु उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई थी। बता दें कि हाल ही में कैबिनेट रैंक मिलने के बाद डॉ. राजकुमार वेरका भी सिद्धू से मिलने पहुंचे थे, उसके बाद परगट कांग्रेस के दूसरे विधायक हैैं जो सिद्धू से मिलने पहुंचे।
21 जुलाई को अमृतसर आने के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है। 23 जुलाई से वह अपने आवास पर ही हलके के कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैैं। सिद्धू ने खुद को घर अंदर तक ही सीमित कर लिया है।

More videos

See All