पहली बार सामने आईं उन्नाव रेप पीड़िता की मां, बोलीं- सेंगर को फांसी हो

उन्नाव रेप पीड़िता की मां गुरुवार को पहली बार मीडिया के सामने आईं. उन्होंने कहा कि उनका परिवार डरा-सहमा हुआ है. वे लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. जब तक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी नहीं हो जाती तब तक राहत नहीं मिलेगी.
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने पीड़िता के परिवार को 25 लाख रुपये का चेक सौंपा. सेंगर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से निकाले जाने पर पीड़िता की मां ने कहा कि यह काम पहले ही किया जाना चाहिए था. अब तो बहुत देर हो चुकी है.
पीड़िता की मां ने कहा कि उनका परिवार अभी भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है. पीड़ित परिवार कह रहा है कि जब तक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी नहीं होती है तब तक राहत नहीं मिलेगी. पीड़ित की मां ने कहा कि यदि यूपी की योगी सरकार ने दो साल पहले ध्यान दिया होता तो हत्याएं रुक जातीं और उनके परिवार को इतना नुकसान नहीं उठाना पड़ता.
दिल्ली में इलाज कराए जाने के सवाल पर पीड़िता की मां ने कहा कि अभी हम लखनऊ में ही इलाज कराएंगे. जब यहां के डॉक्टर जवाब दे देंगे उसके बाद सोचेंगे. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर खुशी जताई. हालांकि यह भी कहा कि सुरक्षा मिलने के बाद भी परिवार के लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.
पीड़िता की मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नहीं मिलने पर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमसे मिलने क्यों आएंगे? वो विवेक तिवारी के घर जा सकते हैं लेकिन मेरे घर नहीं आए.

More videos

See All